वीडियो वायरल होने के बाद, स्वाति मालीवाल ने दी सफाई, आप ने कहा ये यह ‘स्वाति मालीवाल का सच’

सीएम आवास में 13 मई की घटना का मालीवाल का एक कथित वीडियो सामने आया है। Delhinews24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

News Desk
4 Min Read
Swati Maliwals video viral

मालीवाल का एक कथित वीडियो 13 मई की घटना से सीएम निवास पर सामने आया है। यह वीडियो पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया करते हुए, स्वाति मालीवाल ने कहा कि हर बार की तरह, इस बार भी राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम निवास पर कथित कदाचार के मामले में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें स्वाति मालीवाल और कुछ कर्मचारियों के बीच किसी चीज के बारे में बहस होती है। Delhinews24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। दूसरी ओर, स्वाति मालीवाल ने इस वीडियो के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स को अपनी प्रतिक्रिया दी है।

स्वाति मालीवाल ने एक्स पर पोस्ट में लिखा था, ‘हर बार की तरह, इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। अपने लोगों को ट्वीट करने से, आधा और बिना संदर्भ के, ऐसा लगता है कि यह इस अपराध को पूरा करके खुद की रक्षा करेगा। कोई भी किसी को अच्छा पीटने के लिए नहीं करता है? जैसे ही कमरे के सीसीटीवी फुटेज और कमरे के सीसीटीवी फुटेज के रूप में सच्चाई सभी के सामने होगी। जिस हद तक गिरता है, भगवान सब कुछ देख रहा है। एक दिन सभी की सच्चाई दुनिया को बताई जाएगी।

FIR में स्वाति मालीवाल के आरोप

शुक्रवार को, पुलिस ने स्वाति मालीवाल के मजिस्ट्रेट के सामने एक बयान दर्ज किया। स्वाति मालीवाल ने FIR में बिभव कुमार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं। स्वाति मालीवाल द्वारा दर्ज की गई एफआईआर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक सहयोगी बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल को कई बार लात मारी और लगभग सात-आठ थप्पड़ मारे। स्वाति तब भी नहीं रुकती थी जब स्वाति मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर देती थी।

स्वाति ने बताया कि वह लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थी लेकिन बिभव रुक नहीं गए। यह आरोप लगाया गया था कि बिभव ने किक के साथ उसकी छाती, पेट और शरीर के निचले हिस्सों पर हमला किया। स्वाति की शिकायत पर, दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को एक एफआईआर दर्ज की, जिसमें उन्होंने बिभव कुमार को एक आरोपी बना दिया।

पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। दिल्ली पुलिस ने धारा 354 (एक महिला की गरिमा को चोट पहुंचाने के इरादे से एक महिला), 506 (आपराधिक धमकी), 509 (वर्ड सिग्नल या अपमान के इरादे से कार्य) के साथ एक महिला पर हमला या आपराधिक बल पर हमला या आपराधिक बल, 323 (हमला) और आईपीसी के अन्य वर्गों के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।

Share This Article