रेलवे ट्रैक पर लेटी पीड़िता को घर ले गया युवक, पति ने चाकू से किया हमला

News Desk
2 Min Read
The young man took the victim lying on the railway track home, the husband attacked her with a knife

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के विजयनगर कॉलोनी इलाके में रविवार रात जमकर हंगामा हुआ। एक महिला आत्महत्या करने के इरादे से रेलवे ट्रैक पर लेटी हुई थी, तभी वहां से गुजर रहे एक युवक ने बीच-बचाव कर उसकी जान बचाई। इसके बाद, वह महिला को उसके आवास तक ले गए। हालांकि, वहां पहुंचने पर महिला के पति ने युवक के साथ गाली-गलौज की और फिर उस पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया।

यहाँ पूरी कहानी है

रविवार की रात करीब दस बजे कृष्णापुरी कॉलोनी निवासी अजय कुमार मच्छर मारने वाली दवा कोइल खरीदने जा रहे थे। जैसे ही वह विजयनगर कॉलोनी में रेलवे गेट 16 के पास पहुंचा, उसने देखा कि एक महिला रेलवे ट्रैक पर लेटी हुई थी, जल्द ही ट्रेन आने वाली थी। अजय कुमार ने महिला को रास्ते से हटाने में कामयाबी हासिल की और उसने खुलासा किया कि वह अपने पति के साथ चल रहे विवादों के कारण आत्महत्या का प्रयास कर रही थी, जिसके कारण अक्सर शारीरिक शोषण होता था। उसे बचाने के बाद अजय कुमार महिला के साथ उसके घर पहुंचे।

महिला के घर पहुंचने पर, उसे अपने पति से मौखिक दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा। चौंकाने वाली बात यह है कि मामला तब बिगड़ गया जब महिला के पति ने अजय पर चाकू से कई बार हमला किया, जिससे वह घायल हो गया।

पुलिस रिपोर्ट से पुष्टि होती है कि अजय कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनकी हालत स्थिर बताई गई है। अजय की शिकायत के बाद, अधिकारियों ने हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जिसे बाद में पकड़ लिया गया है।

Share This Article