नोएडा जाने वालों को अब आधा घंटे पहले निकला होगा, GIP-62 वाले फ्लाईओवर की दिल्ली वाली साइड बंद है

Noida Traffic News: जीआईपी सेक्टर-18 से सेक्टर 62 की तरफ जाने वाले फ्लाईओवर की एक साइड बंद कर दी गई है। दिल्ली की तरफ जाने वाली रोड को बंद कर दिया गया है।

Rohit Mehta
2 Min Read
नोएडा जाने वालों को अब आधा घंटे पहले निकला होगा, GIP-62 वाले फ्लाईओवर की दिल्ली वाली साइड बंद है
हाइलाइट्स
  • नोएडा में ट्रैफिक प्लान की जरूरी अपडेट
  • सेक्टर-18 से 62 एलिवेटेड रोड पर काम
  • दिल्ली की तरफ जाने वाली एक साइड बंद

नोएडा: अगर आप नोएडा में रहते हैं या यहां काम के लिए आते हैं तो यह खबर आपके काम की है। घर से ऑफिस जाने के लिए जरा आधा घंटा पहले निकलने की जरूरत है। दरअसल, जीआईपी सेक्टर-18 से सेक्टर 62 की तरफ जाने वाले फ्लाईओवर की एक साइड बंद कर दी गई है। दिल्ली की तरफ जाने वाली रोड को बंद कर दिया गया है। इस वजह से ट्रैफिक पर असर पड़ा है।

दरअसल, मरम्मत की वजह से एलिवेटेड रोड पर सेक्टर-18 से 60 की तरफ जाने वाली सड़क की 2 लेन रविवार शाम ट्रैफिक के लिए खोल दी गई हैं। अभी यह सड़क दिन में खुली रहेगी। काम की वजह से रात करीब 10 से सुबह 6 बजे तक इसे बंद रखा जाएगा। इस दौरान दूसरी परत बिछाने का काम होगा। 7 अप्रैल से इस सड़क का काम अथॉरिटी ने शुरू कराया था। पुरानी सड़क उखाड़कर नई परत बिछाई जा चुकी है। दूसरी परत बिछाने का काम चल रहा है, हाथ से यह काम होने के कारण इसमें समय लग रहा है।

ट्रैफिक रुट समझ लीजिए

एलिवेटेड रोड की मरम्मत में तीसरे चरण का काम शुरू होना है। इसमें सेक्टर-61 से सेक्टर-31 के सी ब्लॉक के सामने तक मरम्मत की जानी है। ऐसे में यह हिस्सा रविवार रात से बंद कर दिया गया है। सोमवार सुबह से सेक्टर-67, फेज तीन कोतवाली, कैलाश अस्पताल की तरफ से एलिवेटेड रोड की तरफ जाने वाले रास्ते पर लोगों को जाम में फंसना पड़ सकता है। वाहन चालक सेक्टर-31 सी ब्लॉक के सामने एलिवेटेड एंट्री पॉइंट से चढ़कर सेक्टर-18 की ओर जा सकेंगे।

Share This Article
Follow:
Rohit Mehta is an Indian blogger cum Freelance Journalist, Author and Entrepreneur. He is the founder of Digital Gabbar and many other knows brands.