Outer Delhi: देवर ने अपनी 39 वर्षीय भाभी को चाकू से गोद कर उतारा मौत के घाट

Amit Lal
3 Min Read
Outer Delhi: Brother-in-law killed his 39-year-old sister-in-law by stabbing her

देवर और भाभी के बीच हुए झगड़े ने इतना विकराल रूप ले लिया कि देवर ने भाभी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। शोर सुनकर जब परिजन छत पर पहुंचे तो छत का दरवाजा बंद मिला। पड़ोसियों के घर से जब परिजन छत पर पहुंचे तो उन्होंने महिला को लहूलुहान पाया जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। इस झगड़े के बीच बचाव में आया महिला का बेटा भी घायल हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

39 वर्षीय निधि से हुई थी लड़ाई

पुलिस के मुताबिक, शिवाजी पार्क की रहने वाली 39 वर्षीय निधि की रात करीब साढ़े 8 बजे अपने देवर नवनीत के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी। दोनों के बीच छत पर लड़ाई हो रही थी। आरोप है कि इस बात को लेकर उनमें झगड़ा हो गया और नवनीत ने निधि पर चाकू से हमला कर दिया। शोर सुनकर जब परिजन छत की तरफ भागे तो छत का गेट बंद मिला।

इस पर निधि का बेटा पड़ोसियों के घर से होते हुए अपने घर की छत पर पहुंचा, लेकिन उसके पहुंचने से पहले ही नवनीत ने निधि को चाकू गोदकर घायल कर दिया था। इस पर जब निधि के बेटे ने अपने चाचा को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उस पर भी हमला कर दिया जिसमें बीच बचाव करते हुए नवनीत को भी चोटे लग गई। इसी दौरान निधि के बेटे ने गेट खोल दिया जिसके बाद अन्य परिजन भी छत पर आ गए जिन्होंने निधि को मेदांता अस्पताल भेज दिया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं नवनीत को पुलिस के हवाले कर दिया।

नवनीत का पुलिस कस्टडी में हो रहा इलाज

थाना प्रभारी की मानें तो नवनीत को फिलहाल दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जो पुलिस कस्टडी में उसका इलाज हो रहा है। अस्पताल से छुट्टी मिलते ही उसे नियमानुसार गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, मृतक निधि का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले में जांच की जा रही है।

Share This Article